PUBG Mobile released new ‘Mysterious Jungle’ mode, teaser out COMING ON 1 JUNE 2020 New Discoveries await.



PUBG Mobile अगले महीन 1 जून को "मिस्टीरियस जंगल" नाम का एक नया मोड जोड़ने जा रहा है। यह हमें आपको शायद बताने की ज़रूरत न हो कि पबजी मोबाइल बेहद लोकप्रिय मोबाइल बैटल रोयाल गेम है। यही कारण है कि गेम को दिलचस्प बनाए रखने के लिए गेम कंपनी अपडेट के जरिए नए मोड्स को पेश करते रहते हैं। PUBG Mobile टीम ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए इस आगामी मोड को टीज़ किया। हालांकि इस टीज़र में मोड की कुछ खास जानकारी नहीं दी। इस महीने की शुरुआत में PUBG Mobile ने रोयाल रेंजर सीज़न 13 जारी किया था, जो आइस रेंजर और फायर रेंजर नामक दो कार्टून रेंजर्स के साथ आया है। मोबाइल गेम के अपडेट 0.18.0 में मीरामार मैप को भी अपडेट किया गया है।


PUBG Mobile पर आने वाले इस Mysterious Jungle मोड के टीज़र tweet में एक तस्वीर भी शामिल है, जो दो प्लेयर्स को Sanhok मैप की ओर देखते हुए दिखाती है। इससे पता चलता है कि नया PUBG Mode Sanhok मैप में खेला जाएगा।


PUBG MOBILE ने Royal Pass Season 13 को रिलीज़ करने के समय भी इस मिस्टीरियस जंगल मोड को टीज़ किया था। यह उस समय जंगल एडवेंचर मोड कहा जा रहा था। संभवत: इस मोड में आप प्लेयर्स को मैप पर दुश्मनों के ठिकानों का पता लगाने के लिए गर्म हवा के balloon में धूमते देख सकते हैं।

बेशक, यह अभी केवल अनुमान है। मोड में क्या नया होगा और यह कैसे खेला जाएगा। इसके लिए हमें 1 जून तक wait करना होगा।


PUBG Mobile प्लेयर्स को मिला आखिरी अपडेट वर्ज़न 0.18.0 के साथ आया था मैप में नए लैंडस्केप, आवास क्षेत्रों, सड़कों और संसाधनों को जोड़ा गया। जिसने मीरामार मैप में नई कार और नई वेंडिंग मशीन भी शामिल की गई और सबसे आकर्षक इसमें जोड़ा गया रेतीला तुफान है  मैप में नए लैंडस्केप, आवास क्षेत्रों, सड़कों और संसाधनों को जोड़ा गया

Post a Comment

1 Comments

If you have any doubt please let me know

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)